All taza news

प्रेग्नेंसी की फेक खबरों से नुकसान हुआ:परिणीति चोपड़ा बोलीं-मैं कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धो बैठी; ‘चमकीला’ के लिए बढ़ाया था 15 किलो वजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ के चलते सुर्खियों में हैं। सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा ने भी लीड किरदार निभाया है। 12 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई फिल्म में उन्होंने चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर का रोल प्ले किया है।

इस रोल के लिए परिणीति ने 15 किलो वजन बढ़ाया है।

प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने से नुकसान हुआ: परिणीति

परिणीति ने कहा, ‘जब मैंने फिल्म चमकीला साइन की तो इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने मुझे चेताया कि अगर मैंने रोल के लिए वजन बढ़ा लिया तो मेरा करियर खत्म हो सकता है। मैंने विद्या बालन से इंस्पिरेशन ली जिन्होंने ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए वजन बढ़ाया था। इम्तियाज सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा था और ये भी बताया था कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा। मुझे ‘चमकीला’ में अपने सबसे खराब लुक में दिखना था और मैंने इम्तियाज सर से कहा-मैं कर लूंगी। मैं पिछले दो साल से ‘चमकीला’ की शूटिंग कर रही थी और इस दौरान मैं कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धो बैठी। मैं खराब दिख रही थी और इसी दौरान मेरी प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी की भी अफवाहें उड़ीं।’

रेड कारपेट से बना ली थी दूरी

परिणीति ने इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि बढ़े वजन के कारण उन्होंने पब्लिक अपीयरेंस कम कर दिए थे। परिणीति बोलीं-मैं रेड कारपेट इवेंट्स में जाने से बच रही थी। फैशन दूर की बात थी क्योंकि मैं पहले जैसी नहीं दिख रही थी। मैं अब भी पहले जैसी नहीं हूं।

परिणीति ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ये भी बताया था कि अब वो अपना बढ़ा वजन कम करने में लगी हुई हैं। पिछले साल उनका रूटीन केवल जंक फूड खाकर अपना वजन बढ़ाने का था लेकिन अब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो कहानी बिलकुल उलटी है। अब वो जिम में लगातार वर्कआउट कर रही हैं ताकि जैसी थीं वैसी दोबारा लग सकें।परिणीति ने कहा था, ये बेहद कठिन है लेकिन अमरजोत के रोल और इम्तियाज सर के लिए मैंने जो किया, उसमें मजा आया।

Exit mobile version